Salman Khan Top 5 Upcoming Movies: सलमान खान की आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है


Salman Khan Top 5 Upcoming Movies: सलमान खान की आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है




Salman Khan Top 5 Upcoming Movies:


हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की Tiger 3 मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, रिलीज के पहले ही दिन 44 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का अबतक कुल कलेक्शन 264.70 करोड़ रुपये हो गया है। टाइगर 3 भारतीय सिनेमाघरों के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दिवाली रिलीज़ है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है, इस फिल्म का बजट 300 करोड़ था। सलमान फैंस ने इस फिल्म का जमकर लुत्फ उठाया है। और ऐसे ही कई blockbuster फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है Salman Khan की। और ये सूचना उनके फैंस के लिए बड़ी ही खुशखबरी है। सलमान खान ने हमेशा आपने फैंस को बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर मूवी से खुश किया है। इस लिए उनकी फैंस फॉलोइंग केबल भारत देश में ही नहीं फॉरेन कंट्रीज में भी है।



Top 5 Salman Khan Upcoming Movies:


Salman Khan का आने वाले फिल्मों का लिस्ट आ गया है। कौन कौन सी नई फिल्मे आने वाली है इसका खुलासा प्रोडक्शन हाउस ने कर दिया है। Top 5 upcoming movies सलमान खान की जो साल 2024 और 2025 में सिनेमा घरों पर लगने वाली है। जिसका हर सलमान फैंस को बेसबरी से इंतजार है।




 
             Movie Name           
           Yet to be released                
Prem ki Shaadi2024 (Diwali)
Kick 2
2024
Dabang 4
2024
Sher Khan
2024 (Eid)
Tiger vs Pathaan
2025

 


सलमान खान का फैंस हमेशा ये जानने के लिए उत्सुक रहते है, की उनके सलमान भाई अगली फिल्म बड़े पर्दे पर कौनसी लायेंगे।



Tiger vs. Pathaan  (निर्देशक: सिद्धार्थ आनंद)


Salman Khan Top 5 Upcoming Movies: सलमान खान की आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है



जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री के दोनो भाई (सलमान खान और शाहरुख खान) फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' में एक साथ दिखाई देने वाले है। इस मूवी को बड़े ही प्लान के साथ तैयार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक एक महंगा प्रयास लग रहा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बॉलीवुड की सबसे महंगी प्रोजेक्ट्स में से एक इस फिल्म का प्रोजेक्ट है जो पहले से ही रयूमर्स बन चुका है। जिसमे दोनो भाई एकसाथ नजर आयेंगे, जिसको फैंस का बेसबरी से इंतजार है। जानकारी से पता चला है कि यह दोनों फिल्मों का संयोजन जो बेहद सफल रही थी।



Prem ki Shaadi (निर्देशक: सूरज बड़जात्‍या)


फिल्म का नाम है प्रेम की शादी, सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्‍या की फिर बनी बहुत ही जमकर जोड़ी, साल 2024 दिवाली के लिए तैयार किया जा रहा है 'प्रेम की शादी' मूवी। साल 2024 के अगस्‍त महीने से 'प्रेम की शादी' मूवी का शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान, अभितक हीरोइन का खुलासा नहीं किया गया। बहुत ही जल्द हीरोइन का भी खुलासा करेंगे सलमान खान।



Salman Khan Top 5 Upcoming Movies: सलमान खान की आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है



Salman khan और Sooraj Barjatya की जोड़ी ने हमेशा बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है। इनकी पिछली सुपरहिट फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' था, जिसको देखकर फैंस के दिल में रोमांस ही रोमांस जाग उठा था। साल 2015 में रिलीज हुई थी ये मूवी इस मूवी ने बॉक्‍स ऑफिस पर एप्रोक्स 219 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। निर्देशक बड़जात्‍या की राजश्री प्रोडक्‍शन फैमिली ड्रामा जैसी फिल्‍म बनाने के लिए मशहूर मानी जाती है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि उनकी यह नई फिल्‍म 'प्रेम की शादी' ऐसी ही कहानी पर बनाई जाएगी। सलमान खान को इस फिल्‍म का कॉन्‍सेप्‍ट सुनने पर उन्हें बहुत पसंद आया था। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को अपने फैंस तक पहुंचाने का प्लान किया है। जो की साल 2024 की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।


इस फिल्म की कहानी पर लॉकडाउन के दौरान काम किया गया था, और अब प्रेम की शादी फिल्म की कहानी पूरी तरह से तैयार हो गया है। साल 2024 के अगस्‍त महीने से 'प्रेम की शादी' मूवी का शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान। सलमान खान के आने वाला प्रोजेक्ट 'टाइगर वर्सेज पठान' है। ये फिल्‍म हाई-ऑक्‍टेन एक्‍शन वाली हैं। ऐसे में सलमान खान को पसंद है कि वह रोमांस भरा ड्रामा पर काम करें, जो एक अच्छी फैमिली फिल्‍म हो। ऐसे में उनके पास सूरज बड़जात्‍या के इलावा बेहतर निर्देशक नहीं है। वो उनके साथ काम करने के लिए बहुत पसंद करते है।





Read more:






TAGS: ‌AUTOMOBILE  |  SPORTS  |  ENTERTAINMENT




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ